एथोस सैलोमे: आधुनिक “नास्त्रेदमस” ने की 2024 के लिए बड़ी भविष्यवाणी

Spread the love

एथोस सैलोमे जिसे वर्तमान काल का नास्त्रेदमस भी कहा जाता है, ने पहले भी कई भविष्यवाणियां की हैं, जो सत्य हुई हैं। उसके किए कई दावे सच भी हुए हैं. इसमें महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की मौत से लेकर एलन मस्क के ट्विटर को एक्स करना शामिल है।

कौन है एथोस सैलोमे:

भविष्य देखने का दावा करने वाला यह शख्स ब्राजील में रहता है और जिसे उसकी सटीक भविष्यवाणियों के कारण जीवित नास्त्रेदमस भी कहा जाता है।

अब उन्होंने साल 2024 के लिए भविष्यवाणी की है, उन्होंने लोगों से सावधान रहने को कहा है.

एथोस का कहना है कि दुनिया की कुछ प्रमुख घटनाएं ऐसी हैं, जिन्हें वो अपनी क्षमताओं से भी प्रभावित नहीं कर सकते। डेली स्टार से बात करते हुए सैलोमे ने लोगों से सावधान रहने को कहा है, उन्होंने कहा कि आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस सीसीटीवी की पावर को और बढ़ा रहा है। चीन और अमेरिका में बन रहीं फेशियल रिकग्निशन टेक्नोलॉजी एक ऐसा युग लेकर आएंगी, जिसमें प्राइवेसी (गोपनीयता) नहीं होगी। सैलोमे ने कहा, ‘आधुनिक निगरानी की स्थिति हमारी दुनिया में बड़े स्तर पर निगरानी और नियंत्रण के बड़े जाल का प्रतीक है. हम तेजी से एक ऐसी वास्तविकता की ओर बढ़ रहे हैं, जहां प्राइवेसी ही सरकारों और कॉर्पोरेशंस के लिए लोगों की व्यक्तिगत जानकारी तक पहुंच प्रदान करने वाली धारणा बन जाएगी।’

सैलोमे ने कहा, ‘मैं, ये समझता हूं कि मेरी भविष्यवाणियां कभी-कभार दिमाग में कल्पना की गई चीज की तरह महसूस हो सकती हैं. यह शून्यता और पूर्णता से होकर गुजरती हैं. ये कोई अनुमान नहीं हैं. बल्कि यह कुछ घटनाओं के दोबारा घटित होने की संभावना पर आधारित भविष्यवाणियां हैं. फिलहाल ये भविष्यवाणियां 2024 के लिए हैं. ये आने वाले वर्षों में भी सच हो सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *